देश

राहुल गांधी भाजपा के सबसे बड़े स्टार प्रचारक, मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ऐसा क्यों कहा…

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक बार फिर तीखा हमला बोला है।

व्यंग्यात्मक कटाक्ष करते हुए हिमंत बिस्वा ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी असल में भाजपा के लिए “सबसे बड़ा स्टार प्रचारक” हैं।

भाजपा नेता ने यह भी दावा किया कि राहुल गांधी जहां भी गुजरते हैं वहां कांग्रेस अपना प्रभाव खो देती है। हिमंत सरमा ने डिब्रूगढ़ में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा, “राहुल गांधी जहां भी गुजरते हैं, कांग्रेस का नामोनिशान मिट जाता है। वह प्रेरणाहीन, अहंकारी हैं और उनमें नेतृत्व का कोई गुण नहीं है।”

हिमंत बिस्वा ने इससे पहले आरोप लगाया था कि वह भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी बॉडी डबल का इस्तेमाल कर रहे हैं।

सरमा ने कहा कि वह जल्द ही इस सबूत के साथ वापस आएंगे। राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सरमा ने कहा, “उनके कदम हमेशा बीजेपी के लिए सकारात्मक साबित होते हैं।

वह बीजेपी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक हैं।” मुख्यमंत्री की टिप्पणी राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 18 से 25 जनवरी तक राज्य में यात्रा करने के कुछ दिनों बाद आई है। 

इस बीच, कई पूर्व कांग्रेस और पूर्व छात्र नेता यहां राज्य मुख्यालय में एक कार्यक्रम में सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए।

भगवा पार्टी में शामिल होने वालों में पूर्व कांग्रेस मंत्री बिस्मिता गोगोई, पूर्व राज्य युवा कांग्रेस प्रमुख अंगकिता दत्ता, ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (एएएसयू) के पूर्व अध्यक्ष दीपांका नाथ और एएएसयू के पूर्व सलाहकार प्रकाश दास शामिल हैं।

समारोह में राज्य भाजपा अध्यक्ष भाबेश कलिता, कैबिनेट मंत्री पीयूष हजारिका और पार्टी विधायक और नेता उपस्थित थे।

हजारिका ने दिन की शुरुआत में X पर लिखा, “मुझे स्वीकार करना होगा कि राहुल गांधी की भारत बस न्याय यात्रा ने असम में बहुत बड़ा प्रभाव डाला है। असम कांग्रेस और AASU के 150 से अधिक नेता आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं।”

पत्रकारों से बात करते हुए, गोगोई ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व से मोहभंग और भाजपा द्वारा किए जा रहे अच्छे काम के कारण वह सत्तारूढ़ दल में शामिल हुईं।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस में महिलाएं अब सुरक्षित नहीं हैं। मुझे पार्टी छोड़ने का दुख है। लेकिन जितना राज्य कांग्रेस प्रमुख के खिलाफ असंतोष ने मुझे पार्टी छोड़ने के लिए प्रेरित किया, उतना ही यह प्रधान मंत्री और मुख्यमंत्री का नेतृत्व भी था जिसने आकर्षित किया मैं भाजपा में हूं।” 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button