देश

रामलीला में हनुमान बने शख्स की मंच पर मौत, ‘भगवान राम’ के चरणों में तोड़ा दम…

अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में रामलला की गर्भ गृह में प्राण प्रतिष्ठा की गई।

इस मौके पर देशभर में लोगों ने दीपोत्सव मनाया। साथ ही देशभर में कई जगहों पर रामलीला का भी आयोजन किया गया। हरियाणा के भिवानी में भी सोमवार को रामलीला का मंचन हुआ।

लेकिन, मंचन के दौरान एक दुखद घटना सामने आई है। रामलीला में हनुमान का रोल कर रहे शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि रोल निभाते वक्त अचानक से ‘हनुमान’ भगवान राम का रोल कर रहे शख्स के चरणों में गिर जाता है और फिर कभी नहीं उठ पाता।

जानकारी के अनुसार, भिवानी स्थित जैन चौक पर रामलीला का मंचन किया जा रहा था। अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर स्थानीय समिति की मदद से रामलीला आयोजित की गई।

घटना सोमवार दोपहर की बताई जा रही है। मंच पर रामलीला चल रही थी और अचानक से हनुमान का रोल कर रहे हरीश मेहता गिर जाते हैं। इस घटना के सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आए हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि हरीश मेहता भगवान राम का रोल कर रहे शख्स के चरणों में गिर जाते हैं।

पहली नजर में ऐसा लगता है कि रोल निभाते-निभाते  हनुमान भावुक होकर राम के चरणों पर गिरे हैं लेकिन, काफी देर तक हलचल नहीं होने पर लोगों को अनहोनी का अंदेशा हुआ।

वो काफी देर तक नहीं उठते तो अन्य एक्टर उनके पास आते हैं, लेकिन कोई हलचल नहीं होने पर एंबुलेंस के लिए फोन किया जाता है।

अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हुई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button