विदेश

रैली में ट्रंप समर्थक से शादी का प्रस्ताव पाकर शरमा गई निक्की हेली, VIDEO में देखिए यूं दिया जवाब…

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर उम्मीदवार अपना समर्थन हासिल करने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं।

दक्षिण कैरोलिना की पूर्व गवर्नर और रिपब्लिकन उम्मीदवार निक्की हेली न्यू हैम्पशायर में रैली के दौरान उस वक्त असहज हो गईं जब भीड़ में खड़े एक शख्स ने उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया।

निक्की रैली में लोगों को संबोधित कर रही थी और तभी भीड़ में से एक ने उनसे पूछा कि क्या वो उससे शादी करेंगी? पहले तो निक्की शरमा कर हंसने लगी।

जब उन्होंने पूछा कि क्या वो उसे वोट करेगा? लेकिन, उसके खुद को ट्रंप समर्थक कहने पर निक्की ने भी तपाक से मुस्कुराकर कहा कि यहां से निकल जाओ। वीडियो में देखिए, पूरा मामला

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दावेदार निक्की हेली न्यू हैम्पशायर में एक रैली के दौरान अपने समर्थकों से बात कर रहीं थी। उनकी बातों को बीच में रोकते हुए एक ट्रम्प समर्थक ने पूछा – “क्या आप मुझसे शादी करेंगी?” अचानक विवाह प्रस्ताव पर भीड़ और 57 वर्षीय हेली ने इस प्रस्ताव को हंसी में टाल दिया।

पूर्व संयुक्त राष्ट्र राजदूत निक्की, जिनकी शादी मेजर माइकल हेली से हुई है, ने शादी के प्रस्ताव का तुरंत जवाब देते हुए पूछा कि क्या वह उनको वोट देगा? भीड़ में खड़े उस शख्स ने जब कहा कि वो ट्रंप समर्थक है और उसी को वोट देगा। तो हेली ने पलटकर जवाब दिया और कहा कि ओह! तब तो तुम यहां से निकल जाओ।

निक्की हेली को सार्वजनिक मिले शादी के प्रस्ताव पर सोशल मीडिया से भी रिएक्शन आए। एक एक्स यूजर ने लिखा, “उन्होंने उसे वोट देने के लिए मनाने की कोशिश भी नहीं की।” एक ने कहा, “बहुत मजेदार! निक्की को कोई नहीं चाहता. हम ट्रम्प चाहते हैं!” एक अन्य यूजर ने रिएक्शन दिया, “उन्होंने (निक्की हेली) वास्तव में इस घटना को बहुत अच्छी तरह से संभाला।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button