विदेश

शादीशुदा डॉक्टर से अफेयर पर छोड़ना पड़ा देश की सबसे सुंदर लड़की का खिताब, ऐसे खुली पोल…

26 वर्षीय मिस जापान जीतने वाली सुंदरी को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है।

दरअसल, एक शादीशुदा से अफेयर का राज खुलने से किरकिरी झेलने के बाद उन्होंने अपना खिताब वापस कर दिया है। बीबीसी की रिपोर्ट है कि एक स्थानीय पत्रिका ने इस मामले का खुलासा किया, जिसके बाद यह पूरा बखेड़ा खड़ा हुआ।

यूक्रेन में जन्मी लेकिन जापानी नागरिकता वाली 26 वर्षीय मॉडल करोलिना शिनो ने मिस जापान 2024 जीतने के बाद खिताब वापस कर दिया है।

द जापान टाइम्स के अनुसार, शुकन बुनशुन नामक एक मासिक पत्रिका में एक शादीशुदा डॉक्टर ताकुमा माएदा के साथ उनके संबंधों के बारे में एक लेख छपा था।

सबसे पहले, आयोजकों ने शिइनो का बचाव करते हुए दावा किया कि वह उसकी शादी से अनजान थी। हालांकि, बाद में, यह पता चला कि उसने उसकी शादी के बारे में जानते हुए भी उसे डेट किया था और उसने उन्हें धोखा देने के लिए खेद व्यक्त किया।

मॉडल ने इंस्टाग्राम पर भी अपने कृत्य के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी। जापानी भाषा में वो लिखती हैं, “मैं माएदा की पत्नी, परिवार और इसमें शामिल सभी लोगों को हुई असुविधा के लिए गहराई से माफी मांगना चाहती हूं।

मैंने पिछले दिन अपनी एजेंसी को जो समझाया था उसमें कुछ विसंगतियां थीं। भ्रम और भय सच बोलना असंभव बना दिया।

मुझे सच में उन सभी के लिए बुरा लग रहा है, जिन्होंने मुझे यह खिताब जिताया और मैंने उन्हें धोखा दिया। मैं इस स्थिति को गंभीरता से लेती हूं और मैंने मिस जापान ग्रां प्री को वापस लौटा दिया है।”

गौरतलब है कि शिनो का जन्म यूक्रेन में हुआ था, फिर पांच साल की उम्र में वह अपनी मां के साथ जापान चली गईं। जहां उसकी मां ने किसी और से शादी कर दी।

बीते 22 जनवरी को मिस जापान प्रतियोगिता में शाइनो ने खिताब जीता था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button