मनोरंजन

फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने उत्तरी अमेरिका में तोड़ा पिछला रिकॉर्ड

'कल्कि 2898 एडी' फिल्म को लेकर उत्तरी अमेरिका में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म प्री-बुकिंग के मामले में आए दिन नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। हाल ही में, खबर आई थी कि फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में रिलीज से पहले ही 2 मिलियन डॉलर (भारतीय मुद्रा में 16.72 करोड़ रुपये) से ज्यादा का कारोबार कर लिया है और अब यह आंकड़ा भी पीछे छूट चुका है। 

उत्तरी अमेरिका में अब तक इतनी कमाई कर चुकी है फिल्म

ताजा खबर यह है कि 'कल्कि 2898 एडी' ने अब उत्तरी अमेरिका में $2.5 मिलियन (भारतीय मुद्रा में 20.89 करोड़ रुपये) से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस आंकड़े से साफ है कि वहां फिल्म के टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं और दर्शक इस साइंस फिक्शन फिल्म को देखने के लिए खासे उतावले हैं। प्री-बुकिंग के इन आंकड़ों से फिल्म के निर्माता भी काफी उत्साहित हैं। बता दें कि $2.5 मिलियन में से $2 मिलियन (16 करोड़ रुपये) अकेले यूएसए में कमाए गए है।

लोगों को भा रहा दूसरा ट्रेलर 

शुक्रवार (21 जून) को 'कल्कि 2898 एडी' का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। नए ट्रेलर में मालविका नायर भी दिखाई दीं। उनके किरदार को लेकर कहा जा रहा है कि वो महाभारत की उत्तरा का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म को रिलीज होने में अब काफी कम वक्त बचा है। फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होगी।

3 घंटे लंबी है फिल्म

'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी और कमल हासन ने अभिनय किया है। अन्य कलाकारों में मृणाल ठाकुर, मालविका नायर, शोभना, पशुपति, राजेंद्र प्रसाद, अन्ना बेन और ब्रह्मानंदम भी शामिल हैं। इसका निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया गया है। संगीत संतोष नारायणन ने तैयार किया है। फिल्म की अवधि 3 घंटे 56 सेकंड की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button