मनोरंजन

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग को लेकर आया बड़ा अपडेट

साउथ सुपरस्टार राम चरण की आगामी फिल्म 'गेम चेंजर' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। लगातार फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आ रही हैं। दर्शक बेसब्री से फिल्म में राम चरण और कियारा आडवाणी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं।  इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अभिनेता ने निर्देशक एस शंकर से हाथ मिलाया है। फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले शुरू हुई थी, जिसके कई शेड्यूल बने। वहीं अब फिल्म की शूटिंग को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

कॉलीवुड के मशहूर निर्देशक शंकर और सुपरस्टार राम चरण की अखिल भारतीय राजनीतिक ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' पर सभी की निगाहें टिकी हैं। निर्माता दिल राजू इस फिल्म को अपने करियर की यादगार परियोजना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, क्योंकि यह उनकी 50वीं प्रोडक्शन फिल्म है। फिल्म की शूटिंग में लगातार राम चरण और टीम व्यस्त थे। अब आखिरकार राम चरण ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

लंबे समय से चल रही शूटिंग को लेकर प्रशंसक भी परेशान थे और लगातार फिल्म की रिलीज डेट के बारे में अपडेट मांग रहे थे। ताजा खबर से प्रशंसकों को राहत मिली है, कि अब जल्द ही फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा कर दिया जाएगा। आज राम चरण ने फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। ऐसे में अब जब शंकर पूरी प्रोडक्शन औपचारिकताएं पूरी कर लेंगे तो इसके बारे में नई जानकारियां साझा करेंगे।

वहीं खबर यह भी है कि 'गेम चेंजर' की शूटिंग पूरी करने के बाद अब राम चरण 'उप्पेना' फेम बुची बाबू सना के निर्देशन में बन रही अपनी अगली फिल्म पर फिलहाल अपना ध्यान लगा सकते हैं और उसकी शूटिंग शुरू करने की योजना बनाएंगे। इससे पहले फिल्म के निर्माता दिल राजू ने कहा था कि फिल्म की रिलीज डेट लगभग लॉक हो चुकी है। उन्होंने पुष्टि की थी कि गेम चेंजर पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

शंकर द्वारा लिखित और निर्देशित 'गेम चेंजर' एक राजनीतिक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें राम चरण दो भूमिकाओं में हैं। राम चरण के साथ कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले इस फिल्म को दिल राजू ने निर्मित किया है। 'गेम चेंजर' की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है। शमीर मुहम्मद द्वारा संपादन और तिररू द्वारा छायांकन किया गया है। फिल्म में एस थमन द्वारा संगीत दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button