मनोरंजन

बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार में इस बार होगा डबल एविक्शन

बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार आते ही घर के अंदर बैठे कंटेस्टेंट से लेकर दर्शकों तक की धड़कने थम जाती है, क्योंकि हर बार हफ्ते के आखिर में कोई न कोई सदस्य घर से बाहर आ ही जाता है। अभी तक इस शो से कई दमदार कंटेस्टेंट बेघर हो चुके हैं।

पिछले हफ्ते वड़ा पाव गर्ल चन्द्रिका दीक्षित बाहर हुई थीं और इस बार 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं। हालांकि, इस बार कौन शो से बाहर होगा ये तो आने वाले दिनों में ही पता चलेगा, लेकिन बिग बॉस के मेकर्स ने अब बड़ा गेम खेल दिया है।

शो में होगा डबल एविक्शन

दरअसल, इस हफ्ते बिग बॉस ने अपने नियमों में थोड़ा बदलाव करते हुए फैंस से वोटिंग राइट छीन लिए थे। हालांकि, कुछ दिनों बाद उन्होंने फिर से वोटिंग लाइन खोल दी। अब खबर आ रही है कि इस बार एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट घर से बेघर हो सकते हैं। बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक ने यह खबर शेयर की है कि इस बार वीकेंड का वार में डबल एविक्शन होने वाला है।

ये कंटेस्टेंट है बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड

इस बार टोटल 7 कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। इसमें अरमान मलिक, अदनान शेख, सना सुल्तान, सना मकबूल, लवकेश कटारिया, दीपक चौरसिया और विशाल पांडे का नाम शामिल है।

लवकेश-अदनान के करीबी आएंगे नजर

बिग बॉस के फैन पेज बिग बॉस तक की खबर के मुताबिक, इस बार वीकेंड का वार में लवकेश कटारिया के दोस्त एल्विश यादव और अदनान के दोस्त फैजल (फैजू) दिखाई दे सकते हैं।

मेकर्स चाहते हैं कि दोनों वहां आकर अपने फैंस से ये अपील करें कि वो शो में कंटेस्टेंट के योगदान और कंटेंट के आधार पर उनका समर्थन करें, न कि सिर्फ उनके नाम के आधार पर। हालांकि, ये आएंगे या नहीं इसकी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button