मनोरंजन

फैंस के लिए खुशखबरी: राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट घोषित

तेलुगु सुपरस्टार राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. एक्टर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. एस शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रामचरण संग कियारा आडवाणी नजर आएंगीं. फिल्म के पोस्टर्स पहले  इसे लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा चुके हैं. वहीं अब, मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को लेकर हिंट दे दिया है.

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ कब होगी रिलीज? 

बता दें कि ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस फिल्मों में ‘गेम चेंजर’ की रिलीज डेट को लेकर हिंट दिया गया है. इस वीडियो को मेकर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है. बता दें कि ये वीडियो श्री वेंकेटेश्वर क्रिएशंस द्वारा धनुष की अपकमिं फिल्म रायन के तेलुगु वर्जन के प्री रिलीज इवेंट की है. इस वीडियो में ‘गेम चेंजर’ के मेकर दिल राजू कहते हहुए नजर आ रहे हैं कि रामचरण स्टारर फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी. हालांकि फिल्म की सटीक रिलीज डेट अनाउंस नहीं की गई है.

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर रामचरण ने शेयर की थी तस्वीर

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, रामचरण ने घोषणा की कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इंस्टाग्राम पर अभिनेता ने फिल्म के सेट पर पहले दिन और शूटिंग के आखिरी दिन की एक तस्वीर भी शेयर की थी.  साथ ही अनाउंस किया था कि उन्होंने फिल्म का रैपअप कर लिया है. 

गेम चेंजर स्टार कास्ट

बता दें कि गेम चेंजर में रामचरण और कियारा आडवाणी के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे अन्य कलाकारों ने भी अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म  राम चरण एक आईएएस अधिकारी, राम मदन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं  कियारा आडवाणी ने फिल्म ने उनकी लेडी लव का किरदार निभाया है साथ ही वे एक अन्य साथी आईएएस अधिकारी होंगी. फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है और यह उनकी पहली निर्देशित फिल्म है.  फिल्म का स्क्रीनप्ले कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है. वहीं फिल्म का म्यूजिक थमन ने दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button