देश

सोमवार बना काल, नहाने गए 11 बच्चे गंगा में डूबे, 7 को बचाया, चार की मौत

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले में सावन के पहले ही सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां जहाज घाट पर नहाने गए 11 बच्चे नहाते समय गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। स्थानीय लोगों की मदद से सात बच्चों को बचा लिया गया। जबकि चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। 
जानकारी के मुताबिक घटना नारायणपुर प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर जहाज घाट की है। सोमवार को सावन के पहले सोमवार पर नवगछिया नया टोला गांव के 11 बच्चे गंगा नदी में नहाने के लिए मधुरापुर गंगा जहाज घाट गए थे। नहाते समय वह गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। वहां मौजूद लोगों ने देखा तो बचाने के लिए पानी में कूद पड़े और सात बच्चों को बचा लिया गया। जबकि चार बच्चे शिवम कुमार (18) पिता दिगंबर शर्मा, सोनू कुमार (16) पिता दिलीप गुप्ता, आलोक कुमार (18) पिता संतोष भगत, संजीव कुमार (17) पिता अरुण कुमार शाह की मौत हो गई।
सभी मृतक नया टोला के रहने वाले थे। 
वहीं घटना की सूचना मिलते ही भवानीपुर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर महेश कुमार, अंचलाधिकारी विशाल अग्रवाल, आरओ भरत कुमार झा, समेत कई पदाधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए। गोताखोरों की मदद से तीन मृतक बच्चों के शव नदी से निकाल कर परिजनों को सौंप दिए हैं। खबर लिखे जाने तक एक की खोजबीन जारी थी। इस हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button