मनोरंजन

Hina Khan की तबियत को लेकर Shivangi Joshi का अपडेट, फैंस से की प्रार्थना की अपील

शिवांगी जोशी टीवी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं. शिवांगी जोशी टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पॉपुलर हुईं. 'ये रिश्ता…' की नायरा के किरदार को आज भी उनके फैंस नहीं भूले हैं. इस सीरियल में कार्तिक-नायरा की जोड़ी को लोगों ने काफी प्यार दिया था. वहीं हिना खान ने शो में अक्षरा को रोल प्ले किया था और शिवांगी ने हिना की ऑन-स्क्रीन बेटी का रोल किया था. हाल ही में इंटरव्यू में शिवांगी ने हिना खान का हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि हम दोनों अभी भी संपर्क में हैं.

शिवांगी जोशी ने दिया हिना खान का हेल्थ अपडेट

पिंकविला के साथ इंटरव्यू में जब शिवांगी जोशी ने गेम के दौरान अपने पिछले शो के सेट से हिना खान और उनकी सेल्फी देखी. तो शिवांगी ने एक्साइटेड होकर हिना को 'मम्मा' कहा और बताया कि ये तस्वीर उनके शो में शामिल होने के शुरुआती दिनों में क्लिक की गई थी. उन्होंने कहा कि, 'वह हिना से बेहद प्यार करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि कल ही मेरी उनसे कॉल पर बात हुई थी और आज मुझे उनसे मिलने जाना था, लेकिन आज पॉसिबिल नहीं हो पाया तो मैं जल्दी ही उनसे मिलने जाऊंगी.'

जब शिवांगी जोशी से पूछा गया कि अब हिना खान की तबियत कैसी है? तो एक्ट्रेस ने हिना का हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए कहा कि, 'हिना खान बेहद स्ट्रांग हैं. मैं अभी भी उनके टच में हूं. वो अभी ठीक है. हिना फाइटर हैं और जल्द ही वह ठीक हो जाएंगी. आप लोग भी उनके लिए दुआ कीजिए. ' बता दें कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज में है और इन दिनों एक्ट्रेस मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. हालांकि हिना के फैंस-दोस्त से लेकर परिवार के सभी लोग उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं.

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जहां शिवांगी जोशी को नायरा के किरदार में दर्शकों का पूरा प्यार मिला. तो वहीं फैंस ने हिना खान को भी अक्षरा के रूप में काफी पसंद किया था. इन दोनों किरदार को आज भी दर्शक नहीं भूले हैं. इस बात को खुद दोनों एक्ट्रेस भी स्वीकार कर चुकी हैं कि आज जिस भी मुकाम पर वह हैं इस शो की बदौलत ही हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button